शपथग्रहण के बाद बोले हेमंत सोरेन – साथ दें, साथ चलें, आइए नये झारखंड की राह चलें.

शपथग्रहण के बाद बोले हेमंत सोरेन – साथ दें, साथ चलें, आइए नये झारखंड की राह चलें.

राज्य की सवा तीन करोड़ जनता का आभार : हेमंत सोरेन 

By News14india
शरनजीत तेतरी

रांची। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची के मोरहाबादी मैदान में झारखंड के 11वें मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने झारखंड की सवा तीन करोड़ जनता के प्रति आभार जताया. उन्होंने कहा कि हम सभी को साथ चलकर झारखंड को नित नयी ऊंचाइयों तक पहुंचाना है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सभी वर्गों और समुदायों के नागरिकों के सर्वांगीण विकास के लिए काम करेगी. 

 

उन्‍होंने कहा कि राज्य में अमन, चैन, शांति और समृद्धि का नया दौर शुरू होगा. आपकी आकांक्षाओं और सपनों को पूरा करने की दिशा में नयी सरकार सदैव कार्य करेगी. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए लोगों के प्रति आभार जताया और कहा कि आप इस समारोह के साक्षी बने यह राज्य के लिए बहुत ही गौरवशाली क्षण रहा. 

 

शपथ ग्रहण को लेकर पूरे राज्य में लोगों का उत्साह चरम पर 

नये मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर पूरे राज्य में लोगों का उत्साह चरम पर रहा. मोरहाबादी स्थित कार्यक्रम स्थल पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी. सभी इस समारोह के साक्षी बने. 

 

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल आगंतुकों का आभार : हेमंत 

शपथ ग्रहण समारोह में झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री दिशोम गुरु शिबू सोरेन, रूपी सोरेन, राहुल गांधी, ममता बनर्जी, तेजस्वी यादव, अशोक गहलोत, भूपेश बघेल,  शरद यादव, एमके स्टालिन, केसी वेणुगोपाल, आर पी एन सिंह, जीतन राम मांझी, रघुवर दास सहित देशभर से  विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के कई गणमान्य नेता, सभी नव निर्वाचित विधायक, सांसदगण व अन्य शामिल हुए. सभी आगंतुकों ने शपथ ग्रहण के उपरांत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अपनी शुभकामनाएं और बधाई दी. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सभी आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया.

This will close in 20 seconds

error: Content is protected !!