केजरीवाल की जान को खतरा, 7 अप्रैल को पूरे देश में उनके समर्थन में उपवास रखा जाएगा- दिल्ली एम्स में उन्हें भर्ती करें- विजय झा

file photo

By News14india/Sharanjeet singh

रायपुर। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक, दिल्ली के यशस्वी मुख्यमंत्री तथा तानाशाही के खिलाफ संघर्ष करने वाले श्री अरविंद केजरीवाल के तिहाड़ जेल में जान को खतरा है। आम आदमी पार्टी केजरीवाल के तानाशाही के खिलाफ, सच्चाई को उजागर करने व न्याय अत्याचार, भ्रष्टाचार के खिलाफ जारी संघर्ष में सभी साथ है। ऐसे देशभक्ति व आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता आगामी 7 अप्रैल को पूरे देश में उपवास व प्रार्थना सभा करेंगे। दिल्ली के सभी मंत्री, विधायक, सांसद, पार्षद जंतर मंतर में 11 बजे से उपवास प्रारंभ करेंगे।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विजय कुमार झा ने आरोप लगाया है कि तिहाड़ जेल में एक दिन में श्री अरविंद केजरीवाल का वजन साढ़े चार किलो कम हो गया है। इससे स्पष्ट है कि उनके स्वास्थ्य व दवाईओं पर तिहाड़ जेल गैर जिम्मेदार कार्यवाही कर रही है। ऐसी स्थिति में उनके जान को खतरा है। श्री झा ने मांग की है कि श्री केजरीवाल को दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया जाए, साथ ही उन्होंने बताया है कि पूरे देश में जिला, तहसील, विकासखंड, अपने-अपने घरों, चौक चौराहों में भी केजरीवाल के समर्थन में आम आदमी पार्टी देश के संविधान व भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष की विचारधारा रखने वाली जनता प्रार्थना सभा कर 7 अप्रैल को उपवास रखेंगे। उपवास के दौरान रघुपति राघव राजा राम पतित पावन सीताराम का भजन गाएंगे। श्री झा ने बताया है कि अपने-अपने जिला तहसील मोहल्ले व घरों में उपवास करने के बाद अपने फोटो व उपवास प्रार्थना सभा के समाचार केजरीवाल को आशीर्वाद डांट काम में अपलोड कर उन्हें संबल प्रदान करेंगे। पार्टी महासचिव बदूद आलम, प्रमुख प्रवक्ता सूरज उपाध्याय, मुन्ना बिसेन, देवलाल नरेटी,लोकसभा अध्यक्ष विजय गुरुबक्क्षाणी, सचिव पीएस पन्नू जिला अध्यक्ष नंदन कुमार सिंह, परमानंद जांगड़े, नौशाद अली, एम एम हैदरी, अजीम खान, संतोष कुशवाहा, वीरेंद्र पवार, दुर्गा झा, कलावती मारको, विजय लक्ष्मी तिवारी, काशिफ अली, स्वाति तिवारी, पवन सक्सेना, आदि नेताओं ने केजरीवाल के गिरते स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त करते हुए उनके जान को खतरा होना बताया है उन्होंने अपील की है कि 7 अप्रैल को अंबेडकर की प्रतिमा के नीचे उपवास व प्रार्थना सभा में अधिक अधिक संख्या में लोग शामिल होकर बीजेपी में आओ,सारे केस माफ करावो अन्यथा जेल जाओ तथा जिसकी बराबरी नहीं की जा सकती, उसकी बदनामी की जाती है, की नीति का विरोध करेंगे।

This will close in 20 seconds

error: Content is protected !!